Credit: X

Credit: X

आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स गजब की फॉर्म में नजर आ रही है। अब तक खेले गए 11 मुकाबलों में से 8 मुकाबले जीतकर टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर बनी हुई है। टीम के युवा मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज रियान पराग इस सीजन धमाकेदार फॉर्म में नजर आए है। पराग ने राजस्थान के लिए इस सीजन कई मैच जिताऊ पारियां खेली है। इस बीच सोशल मीडिया पर रियान पराग का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे बेंगलुरु फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वायरल वीडियो में बेंगलुरु की तारीफ करते नजर आ रहे हैं रियान पराग 

इस सीजन खेले गए 11 मुकाबलों में कुल 436 रन बनाकर ऑरेंज कैप की रेस में मौजूद रियान पराग का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में अब तक धमाकेदार रहा है। इस सीजन खेली गई पारियों में  रियान पराग की चार  4 अर्धशतकीय पारियां शामिल है। इस बीच रियान पराग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल वायरल वीडियो में पंजाब बनाम बेंगलुरु मैच देखते हुए रियान पराग एक होटल के रूम में बैठेकर इंस्टाग्राम लाईव करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक फैन ने पराग से पूछा की आज का मैच कौन जीतेगा। जिसपर पराग  RCB-RCB  जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच कुछ फैंस रियान पराग को राजस्थान की जगह बेंगलुरु का समर्थन करने को लेकर हड़काते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि रियान पराग विराट कोहली के बहुत बड़े फैन है। पराग विराट को अपना आईडल मानते हैं। और उनकी तरह ही बल्लेबाजी करना चाहते है। 

इस बीच पॉइंट्स टेबल की बात करें तो राजस्थान पिछले दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि राजस्थान अभी भी 11 मुकाबलों में से 8 मुकाबले जीतकर 16 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे पायदान पर मौजूद है। राजस्थान का अगला मुकाबला 12 मई को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने वाला है।